कामोत्तेजना और सेक्स टाइम बढ़ाने के लिए इन फूड्स का करे सेवन

0

आप हमेशा से यही चाहते है कि जब आप पार्टनर के साथ सेक्स करें तो वो जल्दी खत्म होने वाला एक बोरिंग सेक्स ना हो। कहीं आपका पार्टनर आपसे असंतुष्ट ना हो। ऐसा करने के लिए बाजार से कई तरह के प्रोडक्ट भी लाते होगें जो आपके कामोत्तेजना को बढ़ाते है।

20 ऐसी चीजें जिनको रात में खाने से आते है भयानक सपने, जानिए

बेडरूम में आप कितने भी अच्छा परफॉर्म क्यों न करें, सेक्स को और लंबा खींचने की ख्वाहिश होती है। ऐसे में कुछ आसान सेक्स पोजिशंस आपकी इस चाहत को पूरा कर सकते हैं। ये न सेक्स पोजिशंस केवल एक ही तरह से चली आ रही सेक्स लाइफ में नयापन लाते हैं बल्कि आपको लंबे समय तक एक्साइडेट भी बनाए रखते हैं।

आपको बता दें कि अपनी कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए आपरो बाजार से प्रोडक्ट लाने की कोई जरूरत नही है आप चाहें तो कुछ फल या तुछ भोजन खाकर भी अपने कामोत्तेजना को बढ़ा सकते है। आइए जानते है कौन से है ये फूड्स…..

वाटरमेलन खाने से

आपको बता दें की वाटरमेलन को खाने से आपको वियाग्रा जैसी शक्ति मिलेगी। इसको रोजाना खाने से आपकी कामोत्तेजना बढ़ती है। एक रिसर्च में पता चला है कि इसको रोजाना खाने से आपको कभी कोई सेक्स संबंधी समस्या नहीं होगी बल्कि आपकी सेक्स टाइमिंग बढ़ जाएगी।

केला

अगर आप केला खाने के शौकीन है तो आज से ही शुरु कर दीजिये क्योंक केला आपके सेक्स के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इसको खाने से आपके शरीर में कामोत्तेजना बढ़ती है और ये आपको देर तक बेड पर भी रखता है। इससे आप अपने शरीर में अलग तरह के प्रभाव देखेंगें।

चॉकलेट

चॉकलेट आपको बता दें कि अगर आपका सेक्स करने का मन नही करता है और सेक्स करते समय अपने पार्टनर को ज्यादा समय नहीं दे पाते है तो इसके लिए आपको चॉकलेट का सेवन करना चाहिए। ऐसा करने से इसमें मौजूद तत्व आपकाी कामोत्तेजना को बढ़ाकर आपके सेक्स टाइम में भी असर डालेगें।

ड्राई फ्रूट्स एंड नट्स

अगर आप ड्राई फ्रूट्स नहीं खाते है तो आज से ही शुरु कर दे क्योकि ये आपके सेक्स से सीधे संबंध रखते है। कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए और सेक्स टाइमिंग बढाने के लिए बहुत मददगार है। इसलिए इनको जरूर खाएं।

एस्परैगस

आपको अगर सेक्स की टाइमिंग और कामोत्तेजना बढ़ानी है तो आपको इसका सेवन करना चाहिए। आपको बता दें कि अगर आपके शरीर सें कामोत्तेजना मर जाती है तो आपको सेक्स और शादीशुदा जिंदगी में तकलीफों के सिवा और कुछ भी नहीं आता है।

अंजीर

आपको बता दें कि अंजीर एक अच्छी चीज है इसके अंदर मौजूद गुण आपके सेक्स की टाइमिंग बढाने में हदद करते है। इसलिए आपको इसका सेवन करन चाहिए और कई तरह की समस्याओं से दूर रहना चाहिए।

पंपकिन

सीड्स अगर आपको सेक्स में समस्या आ रही है और आप बेड पर जल्दी फेल हो जाते है तो आपको पमपकिन सीड्स को खाना चाहिए ये एक आयुर्वेदिक औषधि है। ये आपके सेक्स के समय को बढ़ाएगी।

पोमग्रेनेट

ये एक ऐसा फल है जो शायद ही किसी को ना पसंद हो। इसको नियमित खाने के भी बहुत से फायदे है। अगर आपकी मन सेक्स में नही लगता है और ज्यादा समय नहीं दे पाते है

लालमिर्च

ये तामसी होती है कहते है कि ज्यादा लाल मिर्च खाने से हमारा दिमाग अपने बस में नहीं रहता है। आपको बता दें कि ये आपकी सेक्स पावर बढ़ाने में भी मदद करती है। ये आपके शरीर से कामोत्तेजना पैदा करती है।

अंडे

आपको बता दें कि सेक्स की समस्या इस समय एक आम समस्या है। आपको ध्यान में रखना है कि इस समय आपको अंडे भी खाने है। इनको खाने से आपको सेक्स से संबंधी समस्याएं नहीं होगी। इसलिए इसको रोज खाएं।

सेब

सेब तो सबको पसंद होता है। ये एक अच्छा फल होने के साथ साथ एक आपके सेक्स से संबंधित कई चीजों का निवारण करता है। इसको खाने से आपके शरीर से मर रहे कामोत्तेजक गुण दोबारा जाग जाते है। इसको रोज खाएं।

ओमेगा 3

आपको बता दें कि ये ओमेगा 3 एक तरह के गुण है जो कई तरह के फूड्स में पाए जाते है। इससे आपके शरीर में सेक्स के हार्मोम्स जागते है और आप बेड में ज्यादा समय दे पाते है। इसलिए इसका सेवन जरूर करें।

अदरक

आपको बता दें कि वैसे तो आप रोज ही इसको चाय के साथ लेते ही होगें। पर आप अपनी सेक्स की क्षमता और समय बढ़ाना चाह रहे है तो आपको इसको खाली भी खाना होगा ये आपके लिए बहुत अच्छी होती है।

कोकोनट वाटर

आपको बता दें कि इसकी तासीर बहुत ही अच्छी होती है। इसको पीने से आपके मरे हुए हार्मोन्स जागते है और आप बेड पर पहले से अच्छा परफॉर्म कर पाते है। इसलिए आपको इसका सेवन करना चाहिए।

हिबिस्कुस

अगर आप बेड पर अच्छा परफॉर्म नहीं करते है तो आपकी सेक्स संबंधी समस्याओं से आपके सेक्स लाइफ में समस्याएं हो जाती है। इसलिए आप इसका सेवन करें ये आपके लिए बहुत अच्छा है।

दूध

आपको ये पता ही होगा कि दूध पाने से आपको वो हर चीज मिल जाती है जिसकी आपको तलाश होती है। इसको पीने पावर के साथ साथ आपकी सेक्स की टाइमिंग भी बढ़ती है। इसका आपको रोजाना सेवन करना चाहिए।

अमरूद

अगर आपको ऐसी समस्या कि आपका मन सेक्स करने में नहीं लगता है और आप करते भी है तो आप अपने पार्टनर को ज्यादा समस नहीं दे पाते है तो आपको घबराना नहीं है। आप अमरूद का सेवन करें इसमें मौजूद गुँ आपके सेक्स की लाइफ में बहार ले आएंगें।

रेड मीट

आपके लिए कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए रेड मीट बहुत ज्यादा आवश्यक है। इसलिए आपको रेडमीट का सेवन ही करना चाहिए। इसको खाने से आपके सेक्स से संबंधी समस्या खत्म हो जाएंगी।

वाइन

आपके लिए लिए शपाब बहुत ज्यादा हानिकारक है पर आपको एक खास किस्म की वाइन पीनी चाहिए जोकि सेक्स टाइम बढ़ाने के लिए आपकी मदद करती है।

कावा टी

आपको चाय की जगह कावा टी का सेवन करना चाहिए। ये आपके मरते हुए सेक्स के इंट्रेस्ट को दुबारा जगाती है और बेड पर आपकी टाइमिंग बढ़ाने में भी मदद करती है।

Share.

About Author

Leave A Reply