सवाल व जवाब

2

हर्बल दवा क्या है?
हर्बल दवा वनस्पति दवा होती है यह प्राकर्तिक जड़ी बूटिया निम्न प्रकार के रोगों के इलाज में उपयोगी होती है! जड़ी बूटिया जैसे जामुन, जड़ें, पत्तियां छाल, औषधीय प्रयोजनों के लिए या फूलण् हर्बल पारंपरिक दवा के उपयोग के बाहर के एक लंबी परंपरा है! यह इलाज और रोकथाम रोग में विश्लेषण के क्षेत्र में सुधार और नैदानिक ​​अनुसंधान के क्षेत्र में प्रगति के साथ गुणवत्ता नियंत्रण के रूप में अधिक उपयोग होती है! हर्बल औषधि सुरक्षित होती है और इनका कोई दुष्प्रभाव नहीं होता है!

जड़ी बूटियों कैसे काम करती है?
कई मामलों मेंए वैज्ञानिकों सुनिश्चित नहीं होते है की वो बीमारी का इलाज कर पाएंगे की नहीं ! इन मामलो में हेर्बल दवा की सहायता ली जाती है! पूरे जड़ी बूटियों में कई तत्व होते हैंए और वे एक साथ काम करने के लिए एक लाभदायक प्रभाव उत्पादन हो सकता है! एक जड़ी बूटी कई कारकों का निर्धारण में प्रभावी होती है उदाहरण के लिए वातावरण के प्रकार ;जलवायु कीड़े मिट्टी की गुणवत्ताद्ध जिसमें यह एक संयंत्र को प्रभावित करेगा के रूप में हुई है और कैसे जब यह काटा जाएगा किया गया था और संसाधित

सिकंदर-ए-आज़म प्लस हर्बल कैप्सूल कितनी प्रभावशाली होता है?
शारीरिक अथवा मानसिक कारणों से लिंग के खड़े न हो पाने के रोग में सिकंदर आजम प्लस का उपयोग किया जाता है। जिन पुरूषों को हृदय तंत्री का रोग, मौल्लिटस मधुमेह, उच्च रक्त चाप, अवसाद हृदय की बाईपास सर्जरी हो चुकी हो और जो पुरूष अवसाद मुक्ति या रक्त चाप से मुक्ति देने वाली दवाएं लेते हैं उन में लिंग को खड़ा करने के लिए इसे प्रभावशाली माना जाता है। चिकित्सा प्रयोगों में, देखा गया है कि मधुमेह वाले 60 प्रतिशत और बिना मधुमेह वाले 80 प्रतिशत लोगों को सिकंदर आजम प्लस से लिंग के खड़े होने में बेहतर मदद मिलती है।

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कितनी मात्रा में लेनी चाहिए?
सिकंदर आजम प्लस देते समय डॉक्टर रोगी की उम्र स्वास्थ्य की सामान्य स्थिति और जो दवाएं वह ले रहा हो उन सब का ध्यान रखता है। प्रारम्भ करने की अधिकतर पुरूषों में एक कैप्सूल होता है, पर सह प्रभावों एवं प्रभविषुणता को देखते हुए डॉक्टर मात्रा को बढ़ा या घटा सकता है।

सिकंदर-ए-आज़म प्लस किस प्रकार दिया जाना चाहिए?
सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल के रूप में उपलब्ध है। सम्भोग परक गतिविधि के प्रारम्भ के एक घन्टा पहले इसे लेना चाहिए। श्रेष्ठ परिणाम के लिए इसे खाली पेट लेना चाहिए क्योंकि खाने के बाद, यदि गरिष्ठ भोजन किया हो तो इसका प्रभाव और स्राव घट जाता है।

सिकंदर-ए-आज़म प्लस के सह प्रभाव क्या होते हैं?
बिना विशेष सह प्रभावों के सिकंदर-ए-आज़म प्लस अधिकतर लोगों को लाभ पहुंचता है। इस दवा के हर्बल होने के कारण अब तक कोई सह प्रभाव सामने नहीं आया है

शीघ्रपतन क्या है?
समय से पहले वीर्य का स्खलित हो जाना शीघ्रपतन है। यह “समय” कोई निश्चित समय नहीं है पर जब “एंट्री” के साथ ही “एक्सिट” होने लगे या स्त्री-पुरुष अभी चरम पर न हो और स्खलन हो जाए तो यह शीघ्रपतन (Premature Ejaculation) है।

शीघ्रपतन किन कारणों से होता है और मैं उसे नियंत्रित कैसे कर सकता हूं?
शीघ्रपतन के कारणों में निम्न बातें शामिल हैं:
1: खराब हस्तमैथुन आदतें
2: तनाव या अत्यधिक मानसिक उलझन
3: मस्तिष्कीय रसायनों का असुंतलन, जो स्तर 2 के शीघ्रपतन के ठीक से इलाज न किए जाने का परिणाम होता है
स्तर 4: स्तर 3 के शीघ्रपतन का इलाज न किए जाने अथवा ठीक से इलाज न किए जाने के फलस्वरूप रोग का गंभीर रूप धारण कर लेना शीघ्रपतन के हर स्तर पर, भले ही वह जिस भी कारण से विकसित हुआ हो, पुरुष अपनी स्खलनीय प्रतिवर्ती क्रिया को नियंत्रित नहीं कर पता है ,जिससे वह अपने उत्थान को बनाए नहीं रख पता और उस वक्त वीर्य पात नहीं कर पता जब वह वीर्य पात करना चाहता है।

स्खलनीय प्रतिवर्ती क्रिया क्या है?
स्खलनीय प्रतिवर्ती क्रिया में मूत्रमार्ग, प्रोस्टेट ग्रंथि और शुक्राशय के चारों ओर स्थित और शिश्न के आधार पर स्थित मांसपेशियों का लयात्मक अनैच्छित संकुचन होता है, जो शुक्राशय से वीर्य को शिश्न के मार्ग से निष्कासित कर देता है। इस प्रतिवर्ती क्रिया को प्यूबोकोकिजिएस (पीसी) मांसपेशी नियंत्रित करती है।

आप कौन से क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते है?
आप हमे वीज़ा डिस्कवरए अमेरिकन एक्सप्रेस और पेपल से भुगतान कर सकते है! हम सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं!

भुगतान के कितने समय बाद आप आर्डर की डेलिवेरी करते है?
आपका आदेश कूरियर के माध्यम से आप तक पहुँचने अपने सामान्य प्रसव काल के अनुसार वितरण पता के आधार पर होगाण् कुछ शहरों के लिए ध् कस्बों तक यह 7 दिनों के के भीतर पहुच जाता हैण् कुछ अंतरराष्ट्रीय स्थलों में लगभग 15 दिनों की आवश्यकता होती अगर आप किसी भी अन्य प्रश्न का जवाब चाहते है तो आप हमे info@skapills.com पर मेल या हमें +919690666166 पर फोन कर सकते है!

मैं कैसे यकीन करूँगा की मेरा आर्डर सही तरीके से दर्ज कर लिया है!
आपके आदेश फॉर्म भेजने के बाद आपको एक पंजीकृत आदेश की पुष्टि आपके इ.मेल में मिल जाएगी ! अगर आप अपने आदेश में कोई परिवर्तन चाहते है तो आप हमे कॉल कर के या फिर इ मेल से बता सकते है

क्या पैकेज विचारशील है?
हाँ, सभी आदेश विचारशील पैकेजिंग में भेजे जाते है.

क्या पैसे वापस की गारंटी है?
हमारे सभी उत्पादों की 90 दिनों के भीतर पैसे वापस की गारंटी है.

क्या इस दवाई का कोई सह-प्रभाव भी है ?
नहीं, इस दवा के हर्बल होने के कारण अब तक कोई दुष्प्रभाव सामने नहीं आया है. विटोल एक्स-एल कैप्सूल100% जड़ी बूटीयों पर आधारित है तथा यह प्रयोग करने के लियें बहुत अधिक सुरक्षित है

Share.

About Author

2 Comments

    • Ham body ko check karke medicine nahi dete hein. Agar apko koi bhi health se related problem hai to aap hamein apna mobile no send karo

Leave A Reply