स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के उपाय

0

स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के उपाय: स्तंभन शक्ति हर पुरुष में अलग होती है किसी में ज्यादा होती है तो किसी में कम होती है. सेक्स करने के दौरान यदि किसी पुरुष का वीर्य बहुत देर से निकलता है और किसी पुरुष का वीर्य बहुत कम समय में निकल जाती है. और जितना समय लगता है वीर्य निकलने में वही समय पुरुष की स्तंभन शक्ति कहा जाता है. सेक्स करते समय औरत अपने चरम सीमा मतलब पूर्ण संतोष की प्राप्ति न कर लें तब तक पुरुष को औरत के साथ सेक्स करते रहता है तो दोनों को पूरे यौन सुख की प्राप्ति होती है.

यदि किसी पुरुष का वीर्य स्खलन जल्दी हो जाता है जिससे लाभे अवधि तक सेक्स नहीं कर पाता है तो उस को स्तम्भन शक्ति बढ़ाने की बहुत जरूरी हो जाता है. क्योंकि हर महिला चाहती है की उसका मेल पार्टनर बहुत देर तक उसके साथ सेक्स करता रहे ताकि उस महिला को और ज्यादा मज़ा आये.तो अपना स्टेमिना बढ़ाने की बहुत जरूरी होता है. और अपनी स्टेमिना पावर या स्तंभन शक्ति बढ़ाने के उपाय को अपनाना चाहिए. यह बहुत ही आसान और जरूरी उपाय है.

स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के उपाय आप घर पर भी कर सकते है इसके लिए आपको किसी भी डॉक्टर या वेद हकीम को पैसा देने की जरूरत नहीं है. कई रिसर्च के बाद यह पता चला है कि हर बीमारी पेट के भीतर से ही होती है यदि किसी का पेट सही नहीं है तो उसके कई समस्या हो सकती है चाहे वो आंतरिक हो बाह्य शरीर में हो. और जंहा तक इस शोध किया गया है तो उनके मुताबिक सेक्स स्टेमिना पावर या स्तम्भन शक्ति भी कम या ज्यादा होने का कारण भी पेट ही है. पेट में अपच कब्ज एसिडिटी या पाचन क्रिया ख़राब होने से स्टेमिना कम होता है.और शरीर में कमजोरी आ जाती है.

स्तम्भन शक्ति को बढ़ाएं के लिए ये बहुत ही जरूरी कि आप अपने खान पान पर नियंत्रित रखें क्योंकि आपका खान पान ही आपको हर बीमारी से छुटकारा दिलाएगा.यदि आप मसालेदार या तेज खटाई आदि के अधिक खाते है तो शीघ्र स्खलन या स्वपनदोष जैसी बीमारी हो सकती है. अष्वगंधा 100 ग्राम, मुलहठी 50 ग्राम और शतावर 200 ग्राम का चूर्ण बना कर कर भी यदि आप रोज सुबह शाम लेते है तो आपकी स्तम्भन शक्ति बहुत तेजी से बढ़ती है और बहुत देर तक सेक्स कर पाते है जिससे आपके और आपके पार्टनर के मध्य समस्यां बहुत हद तक काम हो जाती है.

कोंच के बीज शतावर, गोखरू, तालमखाना, नागबला, अतिबला ये छह चीजें पंसारी की दूकान से ले आएं और सबको अलग अलग पीस कर चूर्ण बना लें. फिर इन को छान ले और सब को आधा आधा चम्मच दूध में मिलकर शक्कर मिलकर पी लें. और रात को खाना खाने के लगभग दो घंटे बाद फिर से इस मिश्रण का सेवन करें. इस तरह से यदि आप दो महीने तक इसका सेवन करते है तो आपकी स्तंभन शक्ति बढ़ जाएगी और आप और आपकी पार्टनर यौन आनंद का मज़ा ले सकेंगे. स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के उपाय के अलावा यौन शक्ति बढ़ाता है, कामोत्तेजना बढ़ाता है, तथा वीर्य वर्धक होता है.

स्वपन दोष और शीघ्र स्खलन के साथ साथ आप स्तम्भन शक्ति बढ़ाने के उपाय भी कर सटके है सबसे पहले आप बबूल से यौन शक्ति को बढ़ाने के लिए बबूल के पेड़ का गोंद, बबूल के पेड़ के कोमल पत्ते और बबूल के पेड़ की बिना बीज वाली कच्ची फली को ले लें इन तीनो को समान मात्रा में लेना. इन तीनो को छाया में अच्छे से सूखा लें. जब ये सब सूख जाये तो तीनो को मिलाकर कूट पीस कर बारीक चूर्ण बना लें. और फिर इसे एक बोतल को अच्छी तरह से धो कर के इसे साफ बोटल में भरकर रख लें. इसमें से एक चम्मच चूर्ण लें और इसमें एक चम्मच पिसी मिश्री या शक़्कर मिलाकर रोजाना पीएं. इस मिश्रण को सुबह खाली पेट फांक कर ऊपर से एक गिलास गुनगुना मीठा दूध पी लें इसी प्रकार रात को सोते समय भी लें. यदि आप ऐसा करते है तो आपकी सम्भोग से सम्बंधित जितनी भी समस्याएं है वो लगभग दूर हो जाती है और आपकी स्तम्भन शक्ति भी बढ़ जाती है.

Share.

About Author

Leave A Reply