लिंग वर्धक

78

penis-anatomy-herbal-treatment

यदि आप लिंग की लम्बाई बढ़ाना चाहते है या आपके छोटे लिंग होने के कारण आपका साथी असंतुष्ट है तब हाशमी दवाखाना ने इसके लिए एक समाधान किया है. लंबे समय के बाद हर्बल दवा में शोध वे एक सूत्र विकसित किया है – सिकंदर-ए-आज़म प्लस हर्बल कैप्सूल. दुनिया भर के सभी लोग इसे प्रयोग कर रहे हैं और संतुष्ट सेक्स जीवन व्यतीत कर रहे हैं . आप इस हर्बल कैप्सूल लेने के बाद की कल्पना कर सकते हैं कि कैसे आप अपने लिंग की लंबाई और परिधि में बड़ा बदलाव करेंगे

जब लिंग वृद्धि के बारे में बात करते हैं, तब एक नाम सिकंदर-ए-आज़म प्लस है जोकि हमेशा मस्तिष्क में आता है. हमें अपने उत्पाद में मजबूती से इतना विश्वास है की हम आप की संतुष्टि के लिए हमारे प्रतियोगियों के बीच आपके लिंग में वृद्धि कर सकने की गारंटी देते हैं, लाखों पुरुषों ने सफलतापूर्वक बड़ा, मजबूत erections हासिल किया है और एक बेहतर सेक्स जीवन वियातीत कर रहे है.

अपने छोटे लिंग को कैसे बड़ा करे ?
सर्वश्रेष्ठ तरीका सिकंदर-ए-आज़म प्लस हर्बल कैप्सूल है

हमारे मिशन पुरुषों के लिए लिंग की इष्टतम स्वास्थ्य की पेशकश है. ऐसा करके, हम उनके आत्म सम्मान, आत्मविश्वास और जीवन की गुणवत्ता एवं प्रदर्शन को अधिक बेहतर बनाते हैं जब आप सिकंदर-ए-आज़म प्लस उपयोग करेंगे तब आप की समझ में आ जायेगा की क्यों यह सबसे अच्छा उत्पाद है? इसके अतिरिक्त सिकंदर-ए-आज़म प्लस सुरक्षित, अपने यौन स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए सबसे प्रभावी और बिना किसी सहप्रभाव के साबित हुआ है. परंपरागत रूप से, चिकित्सा समुदाय आक्रामक नुस्खे या आक्रामक सर्जरी के साथ समस्याओं का जवाब देने के द्वारा एक प्रतिक्रियावादी दृष्टिकोण शिथिलता को ले लिया है. दुर्भाग्य से, इन तरीकों से अक्सर अवांछित और भी खतरनाक दुष्प्रभाव सामने आये हैं.

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल
सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल स्वाभाविक रूप से लिंग का आकार बढ़ता है और पुरुष लिंग के प्रदर्शन को बढ़ाने मैं काम आता है

उत्तेजित अवस्था में शिश्न की लम्बाई ओर मोटाई बहुत हद तक इस बात पर निर्भर करती है कि उत्थान केन्द्र कितना सशक्त है। जैसे ही मस्तिष्क में
काम जाग्रत होता है वैसे ही वह उत्थान केन्द्र को लिंग के स्पंजी टिशू में रक्त भेजने का आदेश भेजता है। यदि उत्थान केन्द्र सशक्त है तो वह उसी अनुपात में उतना ही अधिक रक्त लिंग में एकत्रित करने में समर्थ होता है जिसके फलस्वरूप लिंग का आकार उसी अनुपात में बड़ा हो जाता है। अगर उत्थान केन्द्र दुर्बल हो चुका है तो लिंग की लम्बाई, चैड़ाई अपेक्षाकृत कम होती है।

penis-treatment-in-india-herbal

नपुंसकता की ओर बढ़ रहे युवकों में जहां काम केन्द्र दुर्बल पड़ जाते हैं वहां उत्थान केन्द्र विशेष रूप से प्रभावित होता है और दुर्बल उत्थान केन्द्र पर्याप्त मात्रा में लिंग में रक्त एकत्रित करने में असमर्थ होने के कारण लिंग का आकार प्राकृत रूप में नहीं आ पाता है। जैसे-जैसे उत्थान केन्द्र की दुर्बलता बढ़ती जाती है वैसे-वैसे लिंग की लम्बाई और चौड़ई कम होती जाती है। उत्तेजित लिंग के सामान्य से कम आकार को देखकर निष्कर्ष निकालना चाहिए कि उत्थान केन्द्र निर्बल हो चुका है। यदि यह दुर्बलता बढ़ती रहती है तो एक अवस्था ऐसी आती है जब उत्थान केन्द्र में बिल्कुल रक्त नहीं भर पाता और परिणामस्वरूप लिंग में उत्थान नहीं होता। इसको ही पूर्ण नपुंसकता कहते हैं। ऐसी अवस्था में सिकंदर-ए-आज़म प्लस का प्रयोग करने से उत्थान केन्द्र को मज़बूत करता है तथा लिंग के बड़े प्रकोष्ट (कार्पस केवेरनोसम) में रक्त इकट्टा होने लगता है तथा इस क्रीम के प्रयोग से स्पंजी उतक को मजबूती प्राप्त होती है जिससे यह नसों पर दाब बना कर रक्त को वापस बाहर नहीं जाने देता तथा लिंग का आकर को बड़ा तथा खड़ा रखता है!

सिकंदर-ए-आज़म प्लस से आप अपना लिंग विस्तार तो कर ही सकते है साथ ही साथ अपना सम्भोग समय भी 30 से 35 मिनट बढ़ा सकते है। सिकंदर-ए-आज़म लिंग वर्धक की सबसे अचूक व अनोखी औषधि है उम्र की अधिकता के कारण या स्वास्थ्य नवयुवक शौकीन लोग भी सिकंदर-ए-आज़म प्लस का सेवन करके अपनी मर्दाना ताकत कई गुना बढ़ा सकते है। मधुमेह के रोगी भी काम शक्ति कोर्ष का सेवन कर कमजोरी दूर कर सकते है।

लिंग छोटा,पतला व टेड़ा होने के कारण

हमारा लिंग सामान्यता तीन प्रकोष्ठ (चैंबर) में बटा होता है जिनमे दो भाग कोपर्स केवेरनोसम (Corpus Cavernosum) व एक कोपर्स स्पोंजीयोसम (Corpus Spongiosum)जिनमे इसमें लिंग के उपरी भाग में दो बड़े बड़े प्रकोष्ठ होते हैं ये दोनों प्रकोष्ठ मिलकर कोपर्स केवेरनोसम के इरेक्टाइल टिशु का गठन करता है जोकि लिंग के उत्थान में सहायता करता है . यदि व्यक्ति हस्तमैथुन करता है तब हाथ की रगढ़ व दबाव से कोपर्स केवेरनोसम शतिग्रस्त हो जाते हैं जिससे लिंग के बड़े प्रकोष्ट (कार्पस केवेरनोसम) में रक्त इकट्टा नही हो पता जिससे लिंग में उत्तेजना आनी बंद हो जाती है और लिंग की वृद्धि भी रुक जाती है दूसरी तरफ यदि कार्पस केवेरनोसम में एक तरफ रक्त का प्रवाह अधिक होता है और दूसरी तरफ कम होता है तब लिंग में टेढ़ेपन की समस्या हो जाती है

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल

यह शिकायत होना आजकल आम बात हो गई है। गलत आचार-विचार इसका प्रमुख कारण है। इस समस्या को दूर करने के लिए सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल बहुत अधिक प्रभावशाली है यह एक हर्बल कैप्सूल है जो लिंग आकार और कामेच्छा बढ़ाता है. यह अनूठा लिंग वृद्धि कैप्सूल समय से पहले थकना या पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है. यदि आप जब प्यार करने से शर्मिंदा हो रहे हैं, वहाँ केवल एक ही विकल्प है यानी सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल

लिंग वर्धक,लिंग, लंड, लम्बा लिंग,छोटा लिंग, लिंग वृद्धि, प्राकृतिक लिंग वृद्धि, सिकंदर-ए-आज़म प्लस, लिंग वृद्धि दवा, लिंग इज़ाफ़ा, यौन सुख

यह प्राकृतिक रूप से लिंग की वृधि के लिए भी काम करता है दैनिक रूप से एक कैप्सूल, नयी उमंग नया जोश पैदा करता है साथ ही पुरुषों में नपुंसकता की सारी समस्याओं को दूर करता है. सिकंदर आजम कैप्सूल, सिर्फ एक बार एक दिन में सेवन करने से यह लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग का आकर बढ़ा देता है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस हर्बल कैप्सूल फार्मूले की मदद से आप पहले से कहीं ज्यादा बेहतर सेक्स करने में सफल होंगे. अब तक दुनिया भर के लाखों पुरुषों को प्राकृतिक रूप से लाभ पहुंचा चूका है.

सिकंदर-ए-आज़म प्लस (महीने से अधिक) के लगातार उपयोग पुरुष बांझपन के मामलों में मदद करता है, सिकंदर आजम की कार्रवाई स्थायी है. यह भी दीर्घकालिक लाभ है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस मधुमेह के रोगियों के लिए प्रभावी है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस शक्तिशाली पोषक तत्वों और शक्तिशाली जड़ी बूटी का मिश्रण है. वह लिंग का आकार बढ़ाने के लिए और यौन प्रदर्शन को बढ़ावा देने के साथ विकसित की है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस को लिंग बढ़ाने के लिए और लिंग के लिए रक्त का प्रवाह बनाए रखने के लिए डिजाइन किया गया थाए निर्माण के दौरान और लिंग का आकार दृढ़ता बढ़ रही है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस एक जड़ी बूटियों है जो लंबी अवधि के प्रभाव के लिए लिया जाना जाता है!

यह प्राकृतिक रूप से लिंग की वृधि के लिए भी काम करता है दैनिक रूप से एक कैप्सूल, नयी उमंग नया जोश पैदा करता है साथ ही पुरुषों में नपुंसकता की सारी समस्याओं को दूर करता है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल, सिर्फ एक बार एक दिन में सेवन करने से यह लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग का आकर बढ़ा देता है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस हर्बल कैप्सूल फार्मूले की मदद से आप पहले से कहीं ज्यादा बेहतर सेक्स करने में सफल होंगे. अब तक दुनिया भर के लाखों पुरुषों को प्राकृतिक रूप से लाभ पहुंचा चूका है.

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल एक हर्बल दवा है जो सेक्स की अपक्षयी जटिलताओं और यौन प्रदर्शन तथा सहनशक्ति में वृद्धि करता है तथा सेक्स करते समय आ रही सभी समस्याओं से मुक्ति दिलाने में आपकी मदद करता है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल सुरक्षित और प्रभावी है यह कामेच्छा बढ़ाता है. यह एक अनूठा कैप्सूलहै जो समय से पहले थकना या शीघ्र पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है.

सिकंदर-ए-आज़म प्लस एक 100% हर्बल जड़ी बूटी युक्त एक कैप्सूल के रूप में दवाई है जोकि सेक्स करते समय व्यक्ति के शरीर में होने वाली कमजोरी, लिंग में तनाव की कमी, शरीर में दर्द, आदि शिकायतों से राहत प्रदान करने में मदद करता है

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल के लाभ

  • यौन प्रदर्शन और सहनशक्ति में वृद्धि
  • लंबाई में 3 + इंच तक लाभ
  • ऊपर से 20% द्वारा अपने लिंग चौड़ाई (परिधि) बढ़ाएँ
  • शीघ्रपतन बंद करने में मदद करे !
  • बिना कोई दुष्प्रभाव के साथ १०० % सुरक्षित
  • अधिक से अधिक यौन आत्मविश्वास और नियंत्रण का एहसास
  • चिकित्सक स्वीकृत और अनुशंसित
  • ग्रेटर सेक्स ड्राइव
  • बहुत आसान शिपिंग और बिलिंग
  • बिना पंप्स, बिना कोई सर्जरी, न ही व्यायाम

विशेष

ऊपर लिखी सारी बातें आपको सस्ते साहित्य में मिल जायेंगी और उनका समाधान करने वालो के विज्ञापन भी। सेक्स समस्या के बारे में सही जानकारी हो तो आप किशोरावस्था में आने वाले तूफानों का भी आनंद ले सकेंगे और तनाव मुक्त रह सकेंगे लेकिन जानकारी ग़लत हो तो भटकाव निश्चित है। फूटपाथ पर बिकने वाले सस्ते साहित्य से बचे। फिल्मे देखकर किसी कास्सिनोवा (Casanova) या सुपरमैन (Superman) की भ्रान्ति न पाले। यदि किसी तरह की लिंग व् सेक्स सम्बन्धी शंका या समस्या है तो हमसे मिले। यदि किसी तरह का डर, ग्लानी, या विवाह के पश्चात आने वाली किसी समस्या का डर है तो तुंरत हमसे संपर्क करे।

“अति सर्वत्र वर्जयेत” – अति हर हालत में हानिकारक है। कहीं ऐसा तो नही की आप हर वक्त, दिन रात किसी दिवास्वप्न (fantasy) में जीते हैं और हस्थमैथुन आपके दिलो-दिमाग पर छाया रहता है। यदि है तो उससे बाहर आए। हर काम का वक़्त होता है। किशोरावस्था में बहुत कुछ और भी है जहाँ आप अपना मन लगा सकते हैं। पढ़ाई , खेल, फिल्मे, दोस्त, परिवार, कला इत्यादि

सवाल और जवाब

सिकंदर-ए-आज़म प्लस हर्बल कैप्सूल कितनी प्रभावशाली होता है?

शारीरिक अथवा मानसिक कारणों से लिंग के खड़े न हो पाने के रोग में सिकंदर-ए-आज़म प्लस का उपयोग किया जाता है। जिन पुरूषों को हृदय तंत्री का रोग, मौल्लिटस मधुमेह, उच्च रक्त चाप, अवसाद हृदय की बाईपास सर्जरी हो चुकी हो और जो पुरूष अवसाद मुक्ति या रक्त चाप से मुक्ति देने वाली दवाएं लेते हैं उन में लिंग को खड़ा करने के लिए इसे प्रभावशाली माना जाता है। चिकित्सा प्रयोगों में, देखा गया है कि मधुमेह वाले 60 प्रतिशत और बिना मधुमेह वाले 80 प्रतिशत लोगों को सिकंदर-ए-आज़म प्लस से लिंग के खड़े होने में बेहतर मदद मिलती है।

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कितनी मात्रा में लेनी चाहिए?

सिकंदर-ए-आज़म प्लस देते समय डॉक्टर रोगी की उम्र स्वास्थ्य की सामान्य स्थिति और जो दवाएं वह ले रहा हो उन सब का ध्यान रखता है। प्रारम्भ करने की अधिकतर पुरूषों में एक कैप्सूल होता है, पर सह प्रभावों एवं प्रभविषुणता को देखते हुए डॉक्टर मात्रा को बढ़ा या घटा सकता है।

सिकंदर-ए-आज़म प्लस किस प्रकार दिया जाना चाहिए?

सिकंदर-ए-आज़म प्लस कैप्सूल के रूप में उपलब्ध है। सम्भोग परक गतिविधि के प्रारम्भ के एक घन्टा पहले इसे लेना चाहिए। श्रेष्ठ परिणाम के लिए इसे खाली पेट लेना चाहिए क्योंकि खाने के बाद, यदि गरिष्ठ भोजन किया हो तो इसका प्रभाव और स्राव घट जाता है।

सिकंदर-ए-आज़म प्लस के सह प्रभाव क्या होते हैं?

बिना विशेष सह प्रभावों के सिकंदर-ए-आज़म प्लस अधिकतर लोगों को लाभ पहुंचता है। इस दवा के हर्बल होने के कारण अब तक कोई सह प्रभाव सामने नहीं आया है

आर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक करें ।

byu-now

नोट :- अगर सेक्स या स्वास्थ्य से संबंधित आपकी कोई भी समस्या या सवाल है तो उसे आप हमें हिंदी या अंग्रेजी में ईमेल या फ़ोन कर सकते हैं। ईमेल :- info@hashmi.com, फ़ोन नंबर :- +91- 9690666166

Share.

About Author

78 Comments

  1. guman singh rajak on

    Sir mera ling kafi chota aur patla hai …sambhog k dauran jaldi hi dhatu ptan ho jata hai kripya upay sujhaye

    • Aap hamara sikander-e-azam plus capsule use kariye. Apka ling lamba aur mota ho jayega.Apke jald discharge (virya) ki samasya thik ho jayegi. Apke sex karne ka time bhi ziyada ho jayega. Aap hemein is number par contact karein 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko bahut achcha herbal course denge jise apki sex samasya bahut jaldi thik ho jayegi.

        • Apko apna ilaj kerne ke liye drink mat lijiye jab apko rat mein capsule lena hai to aap drink kaise kar sakte hein. Aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke detail main counseling karenge.

      • Hi sir mera name asraf hai main bihar se hun
        Mujhe problems hai ki main koi adult vedio ya fir bad pe sota hun to birya i mean discharge ho jata hun so please mujhe bataye ki ese kaise roke.

      • Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege aur apko bahut achcha ilaj batayenge.

    • Mugle Azam dawai apko medical par nahi milegi. Ham apko apni pharmacy Amroha, UP se bhej denge. Aap hemein apna complete address is number par bhej den 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko ye dava bhej denge.

  2. Magnificent items from you, man. I’ve have in mind your stuff previous to and you’re just too magnificent. I actually like what you’ve acquired right here, certainly like what you’re stating and the way in which during which you assert it. You make it enjoyable and you continue to take care of to keep it wise. I cant wait to learn much more from you. That is actually a terrific web site.

    • hamara sikander-e-Azam plus capsule main herbal ingredients hein.Ye aapke penis ki length and width ko increase karega.Aap hemein is number par contact karein 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko bahut achcha herbal course denge jise apki sex samasya bahut jaldi thik ho jayegi.

    • Take more joy in your life by taking our herbal sikander-e-azam plus capsule. it will increase your penis length by up to 2 inches and width up to 25%. it is two months course. Contact us at 9058577992 or Email us info@hashmi.com

    • Bangalore main hamari koi shop nahi hai. Aap hemein is number par contact karein 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko yahin se apna herbal course denge jise apki sex samasya bahut jaldi thik ho jayegi.

    • Iska price 10 din ka Rs 1286 hai. Aur ek mahina ka Rs 3675 hai. ye do mahine ka herbal course hai. Aap hemein is number par contact karein 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko bahut achcha herbal course denge jise apki sex samasya bahut jaldi thik ho jayegi.

    • Aap hemein is number par contact karein 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko bahut achcha herbal course denge jise apki sex samasya bahut jaldi thik ho jayegi. Apka ling mota aur kadak ho jayega. Apke ling ka size bada ho jayega.

    • Aap hemein is number par contact karein 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko bahut achcha herbal course denge jise apki sex samasya bahut jaldi thik ho jayegi. Apka ling mota aur kadak ho jayega.

  3. संदीप on

    सर मेरा लिगं छोटा,पतला व टेडा हैं और लङकी को छुते ही मेरा वीर्य निकल जाता है स्वप्नदोष भी महीने में ‘8_10 बांच हो जाता हैं सर मेरी शादी होने वाली है और मेरा आगे क्या होगा आप मुझे अच्छे से समझाईय

    • Aap tension mat lijiye. Hamare pas aise bahut sare patient aate hein jinko ham bahut achcha ilaj dete hein.Aap apni shadi se pehle hemein is number par contact karein 9058577992 ya phir hamein email karein info@hashmi.com. Ham apko bahut achcha herbal course denge jise Apke sawpandosh, jaldi sperm nikalne ki samasya thik ho jayegi. Apka ling mota aur kadak ho jayega.Apke ling ka size bada ho jayega.

  4. hey sir
    sir ling ka size min 2.0 inch hai aur khdha hokar 4.0 but ek problam hai jese ki kisi ke sath rommence karte hai ya sex ka kuch bhi khiyal aata hai dimag main toh ling main se paani nikaalta ( sex se pehle he sir ) , hai aur sarir main dard rehta hai jisse main bahut preshan ho
    sir yeh course karne se mujhe fyada hoga na

    plsse replay sir

    • dekhiye hamara sikander-e-azam plus capsule quality product hai isse apko zaroor fayda hoga. Ye two months ka course hai. Ye apke ling ka size, motai, aur ling ko kada kar dega. Aur apki jitni bhi sex samasya hai wo bhi dur ho jayegi. Adhik jankari ke liye Aap humein is number par contact karein 9058577992 ya phir humein email karein info@hashmi.com.

    • ye apki body par depend karta hai ki aap kitne fit hain. Agar apki age 50 se uper hai aur aap andar se strong hai, tab aap hamara sikander-e-azam plus capsule le sakte hain. Ye apki sex se related sari problem ko dur kar dega. Adhik jankari ke liye Aap humein is number par contact karein 9058577992 ya phir humein email karein info@hashmi.com.

  5. Sir mera ling chota he u se bada karne k liye…..konsa upay battav….kam paise lagne chayiaaa….mere pass jyada paise nahi he

    • Aap hamara sikander-e-azam plus capsule apke ling ki lambai 2 inch tak bada karega. Ye two months ka course hai. Aap ke pas paise kam hai to pehle aap 10 din ka or phir one month ka lelo. Iska 10 din ka price Rs 1286 hai aur one month ka Rs 3675 hai. Results course pura karne ke bad permanent hoga. Adhik jankari ke liye Aap humein is number par contact karein 9058577992 ya phir humein email karein info@hashmi.com.

  6. Good morning sir
    MERI sex problem hai mein jab bhi sex karne ke liye mude ata hai ling tanaw mein hi heemen gir jata hai bahut kamjor mahsus hota hai shighra hi discharge ho jata hai
    Please sir solution ka rasta batayin taki
    Sex ka pura maja utha saku

    • Ham sex samasya se pareshan logon ko bahut achcha herbal treatment dete hain. Adhik jankari ke liye Aap humein is number par contact karein 9058577992 ya phir humein email karein info@hashmi.com.

  7. Kya iske koi side effects hai, kon kon isse kha sakta hai aur kon nahi kha sakta jaise ki asthama heart patient blood pressure diabetes acidity migrane vagera vagera vistar mein bataye.

    • agar apko koi disease nahi hai tab aap ye capsule bina kisi doubt ke kha sakte hein. Agar apko koi heart se related problem hai to ap apne health doctor se consult karein. Adhik jankari ke liye Aap humein is number par contact karein 9058577992 ya phir humein email karein info@hashmi.com.

  8. Sir mera Ling 2inch ka hai.or main 18 saal ka hoo kya Mai ye medicine le Sakta hoo or full course kitne month ka hai or ye dwaai ghar par kaise milegee kya bike p medicine delivery​ karne aata hai ya car m

    • Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apki problem detail main sunege. Aap humein is number par contact kar sakte hain 9058577992 ya phir hamein email kar sakte hain info@hashmi.com. Hum aapko bahut achcha herbal course denge jise aapki ling ki samasya bahut jaldi thik ho jayegi.

    • ye ek herbal product hai jiska koi nuksan nahi hota hai aur result permanent hota hai.Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apki problem detail main sunege. Aap humein is number par contact kar sakte hain 9058577992 ya phir hamein email kar sakte hain info@hashmi.com.

  9. NIRAJ KUMAR PRAJAPATI on

    Sir, mere ling ki lambai 2.5″hai. Patla hai thoda tedha hai, size bada karne ke liye bahut dava bhi karya kuch phayada nahi mila. Kuch Dr. Bole ki abhi iska size itna hi rahega, kya aapke dava se size bada ja sakta hai

    • jab apke ling main kamzori aa jati hai tab wo sikudne lagta hai. Hamara sikander-e-azam plus capsule apki ling ki sari kamzori dur kar dega aur tedapan bhi.Apka ling 2 inch tak lamba dikhega aur mota bhi.Aap chahe to apna mob no de sakte hain ham ko apne product ke bare main detail main batla denge

  10. Sir mera lund 2 inch rehta hai aur khada hone par 4 inch aur thickness 1.5 inch hai
    Kya ap guarantee lenge ke mera 6*2 ka ho jaega

    • Apka ling main 2 inch tak lamba ho sakta hai. Do mahine ka course karne ke bad.Aap chahe to apna mob no de sakte hain ham ko detail main saamjha denge

  11. sir mere ling ka size to theek hai par usme teedhapan aa gya hai aur premature ejuclation ki bhi problem hai aur puri tarh khda nhi hota koi medicene btaye aur ye medicene kb tak leni hogi

    • Aap hamara sikander-e-azam plus capsule use karo jo apke ling ke tedhapan ko, sex ka time badayega, puri tarah kada kar dega. Ye medicine apko two mahine tak leni hogi. Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apki problem detail main sunege. Aap humein is number par contact kar sakte hain 9058577992

  12. mera ling chhota hai aur sambhog ke time viry jaldi gir jata hai..mera upay bolo ..taki..

    ling lamba aur mota ho jay sath me viry jaldi girna band ho jay sambhog ke samay viry girne me time lage

    • Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege aur apko bahut achcha ilaj batayenge.

  13. Sir mujhe hast maithun ki aadat thi ab mera ling patla tatha chhota rah gaya h or wirya jaldi gir jata h jiske karan mai kaphi chintit Hun or December me meri sadi h keipya illaj batayen

    • Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege aur apko bahut achcha ilaj batayenge.

  14. khaled khan on

    Hi ye work karega na sir pakka air kitne din ka cors Hai ye fayda kitne din mey dikhega reply me

    • Ye zaroor work karega, ye two months ka course hai, Iska pura fayda apko pura course karne ke bad dikhega. Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege.

  15. Sir main 24 sal hon meri ling 2 inch ka hai khara hone per 3.5inch ka hota hai 1.5inch mota hai sex time bhi bahut kam h or bahut hi patla or teda hai main bachpan se lagtar hasmaithun kar raha hon 9 sal ho gya nas me jalan rahti h sex karne per ek minute me discharg ho jata plz ise bada or mota karne or sex power thik karne k ka upaye bataye

  16. Dear hashmi davakhana team

    Mera ling 3.5 inch h tan ke or 1 inch mota h
    Or sex k time 20 se 25 sec me jhad jata hu

    Wife ko bilkul acha ni lgta

    Koi acha sa upay batao

    Ya mail kro
    Reply fast

    • Aap hamara Mughal-e-Azam plus capsule use karo ise use karne ke bad aap der main jhadenge. Apke sex karne ka time badh jayega. Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege

    • Ye two months ka course hai one month ka price Rs 3675 hai 30 capsule hoge roz rat ko 1 capsule khana khane ke ek ghante ke bad khana hai. Pahle aap one month ka use kar ke dekhiye apko fayda zaroor dikhega.Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege

  17. jayda hastmetun k karn ling chota ho gya h aur sikud sa gya h aur na hi sex ko man krata h 2 mhine bad sadi h plz koi upay btaye mera n h 9536188375 muje cal kre plz

    • Sir mere ling se dhatu girta hai our sir mera ling chota our patla hai sir kuch samagh nahi a raha hai kya karoon ye men net pe sirch kar raha tha t aap ka kament mila t mene likh dala sir plise call me this is my nomber 7387997179

    • sir muje apna ling lamba aur mota krna h kya mere liye koi medicin hogi plz..btayien sir muje apna ling smthng 8 inch lamba aur 3 inch mota krna h plz…call me sir 9758714945 urgent

    • Bache nahi ho to aap hamara baby capsule use karo. ye bahut achcha herbal product hai. Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege.

    • Dekhiye hamein paise ki zaroorat nahi hai. hamare pas sab kuch hai. hamara product market main achcha bikta hai. Aap hamara sikander-e-azam plus capsule use karein ye two months ka course hai. Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege.

    • Night fall ko rokne ke liye aap hamara herbal course use karein ye two months ka course hai. Apki night fall ki samasya thik ho jayegi.Adhik jankari ke liye aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege.

  18. Mera ling chhota aur patla hai.lekin sidha hai. Please meri madat Kate. Ise pahle mane apki dawai khai hai Lenin koi asar nahi hua tha ye bat 2011-12 ki hai.Mera age 31 hai.

    • Aap hamse dobara contact karein aur detail main bataye ki apne hamara kaun sa product use kiya tha aur kitne time tak use kiya tha. Aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege aur apko bahut achcha ilaj batayenge.

  19. Sir mera ling bahut adhik jada chota hai sir uttejit abastha main 3.5 inch ka hoto hai lekin sir ye normal abastha main to or bhi jada chota ho jata hai,
    Sir ye normal abastha main 2 inch ke something rah jata hai please sir help me
    Main bahut paresaan hu
    Sir mery age 19 year hai

    • Aap tension na le apke ling ki lambai badh jayegi. Agar aap hasthmaithun karte hain to isko bilkul chod di jaye. ye apke penis ko bilkul bekar kar dega. Aap apna mobile no dijiye ham apko call kar ke apki puri problem detail main sunege aur apko bahut achcha ilaj batayenge.

Leave A Reply