सेक्स पावर बढ़ाने के घरेलू उपाय

0

सेक्स पावर बढ़ाने के घरेलू उपाय : आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में तनाव और भोजन की आने वक्ता के कारण पुरुषों में सेक्स से संबंधित कई समस्याएं आजकल होती जा रही हैं जो कि आम समस्या बनती जा रही है. जैसे नपुंसकता, स्वप्नदोष, सेक्स में जल्दी वीर्य का निकल जाना, सेक्स पावर कम होना आदि कई समस्याएं हैं.

जो वैवाहिक जीवन को बहुत अधिक रूप से प्रभावित करती हैं और आपसी संबंधों को खराब करती हैं और इन बीमारियों को बताने से कई पुरुष शर्मा भी जाते हैं और इसी कारण से वह अपनी बीमारी का इलाज ठीक तरह से नहीं करा पाते हैं. आज आप इस पोस्ट को पढ़कर यह जान जाएंगे कि आप अपनी निजी समस्याओं से कैसे छुटकारा पा सकते हैं.

सेक्स पावर संबंधी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए कई उपाय आयुर्वेद में उपलब्ध हैं जिनमें से कुछ आज आप जानेंगे और इसकी कुछ घरेलू नुस्खे हैं जिनसे आप आसानी से (यौन समन्धी) सेक्स संबंधी समस्याओं से निजात पा सकेंगे. इन समस्याओं से निजात पाने के पाँच उपाय निम्न है. जो आपके के बेहद फायदेमंद है.

सबसे पहला नुस्खा :

आंवला : आंवला दो चम्मच आंवले के रस में एक छोटे चम्मच सूखे आंवले का चूर्ण मिला दें. एवं एक चम्मच शुद्ध शहद भी मिला दें. इस मिश्रण दिन में दो बार इस्तेमाल करें, इसके सिर्फ दो बार इस्तेमाल से ही आपकी सेक्स पावर धीरे-धीरे बढ़ने लगेगी

दूसरा नुस्खा :

इस नुस्खे में आपको केवल 5 छुहारे, दो काजू और दो बादाम और 300 ग्राम दूध लेना है. और इन्हें 300 ग्राम दूध में अच्छी तरह उबालकर पका लेना है जब यह उबल कर पक जाए तो इसमें 2 चम्मच मिश्री मिलाकर रोजाना रात को सोने से पहले इसका सेवन करें. इसका इस्तेमाल रोज करने से आपकी शारीरिक शक्ति बढ़ जाएगी. और आपकी सेक्स करने की इच्छा और शक्ति दोनों ही बढ़ जाएंगी

तीसरा उपाय :

इसमें आप को ढाई सौ ग्राम इमली के बीज को पार कर तो ऐसे कर लेना फिर इन बीजों को 3 दिन तक पानी में अच्छी तरह भिगोना है जब यह भीग जाएं तो इसके बाद इनके ऊपर का छिलका उतार लेना है फिर इन बीजों को पीसना है और पीसने के बाद इसमें ढाई सौ ग्राम मिश्री मिलाकर कांच की बोतल में रख दें और ढक्कन अच्छी तरह से बंद कर दें और इसे आधा चम्मच सुबह शाम को रोज दूध के साथ पीने से आपका वीर्य स्खलन की समस्या दूर होगी और आपकी सेक्स पावर भी बढ़ जाएगी इससे आप सेक्स का आनंद ले सकेंगे.

चौथा उपाय :

इसमें आपको प्याज का इस्तेमाल करना है आप सबसे पहले आता चम्मच सफेद प्याज कर रस निकालने और उसमें आधा चम्मच शहद और आधा चम्मच मिश्री का चूर्ण अच्छी तरह से मिला लें और इस मिश्रण का सेवन सुबह और शाम को करें इसका सेवन प्रतिदिन करने से आपका वीर्य जल्दी नहीं गिरता और इससे आपको स्वप्नदोष जैसी समस्याओं से भी फायदा मिलता है. और सेक्स पावर भी बहुत अधिक बढ़ जाती है.

पांचवा उपाय :

इस नुस्खे में आपको लहसुन लेना है लहसुन की मात्रा 200 ग्राम लें और इसमें 7 मिली मीटर शायद को मिला लें और इस मिश्रण को अच्छी तरह ढक्कन बंद करके एक शीशी में भर लें और किसी भी आना जैसे चावल या दाल के बॉक्स में एक महा के लिए रख दें और एक माह पूर्ण होने के बाद इसमें 10 ग्राम की मात्रा निकालने और प्रतिदिन 40 दिनों तक सेवन करें इससे आपकी यौन शक्ति बहुत अधिक बढ़ जाएगी और आप में घोड़े जैसी ताकत आ जाएगी.

इन 5 उपायों को करने से आपकी सेक्स पावर और अधिक बढ़ जाएगी और आपके घरेलू संबंध यानी सेक्स संबंध और भी मजबूत हो जाएंगे और आपकी मर्दानगी वापस आ जाएगी तो यह कुछ घरेलू उपाय है जिन्हें आप आसानी से कर सकते हैं और इन पर ज्यादा खर्च भी नहीं होता है और यह आसानी से आपकी सेक्स पावर को बढ़ा देंगे

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए आप किसी भी प्रकार के नशे का उपयोग न करें क्योंकि ये सेक्स पावर को बढ़ाने की वजहे आपकी शारीरिक शक्ति को काम करेगा और अन्य नई बीमारियों से ग्रसित कर देगा. इसलिए जितना हो सके सेक्स करने से पहले किसी भी प्रकार के तम्बाकू या किसी भी प्रकार की शराब का उपयोग न करें. और स्वस्थ रहने के लिए और अपनी सेक्स को बढ़ाने के लिए आप १० मिनिट योग या किसी भी प्रकार की कसरत कर सकते है.

Share.

About Author

Leave A Reply