स्तन समस्या और उनका समाधान

4

आज पूरे विश्व में 40 प्रतिशत महिलाऐं अविकसित वक्षों से परेशान हैं, और यह समस्या काफी बढ़ती जा रही है, महिलाऐं वक्षों को विकसित करने व सुडौल बनाने हेतु तरह-तरह के व्यायाम व तेलों की मालिश करती हैं और एक से बढ़कर एक तकनीक अपनाती हैं, फिर भी वे आशानुकूल वक्ष विकसित नहीं कर पाती। आनुवांशिकता के कारण महिलाओं में यौवनावस्था में समुचित विकास न होना, हार्मोन्स का असंतुलन, खाने में आवश्यक प्रोटीन्स की कमी, शारीरिक रूप से कमजोर होना, वक्ष का ढीलापन, गर्भधारण के पश्चात व बच्चों को स्तनपान कराने के बाद वक्ष सुडौल नहीं रहते, जिसके कारण महिलाओं में हीनभावना आ जाती है, उनका विवाहित जीवन का भी पूरा सुख उठा पाना मुश्किल सा हो जाता है, पुरुष भी सुडौल स्तन को पसंद करते हैं तथा स्त्रियों का शारीर भी ढीले और बेडौल स्तन के कारण आकर्षक नहीं लगता।

Breast-enlargement-info-treatment

कारण

  • स्त्री की खूबसूरती को बढ़ाने में उसके सुन्दर, स्वस्थ और सुडौल स्तन बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण योगदान निभाते हैं। ऐसे में अगर स्त्री के स्तन सुन्दर ना हो तो स्त्रियों के मन में हीनभावना घर कर जाती है। सुडौल और आकर्षक स्तन केवल प्रकृति की देन ही नहीं बल्कि अच्छे स्वास्थ्य की निशानी है। ज्यादातर स्तनों की समस्या स्वास्थ्य की खराबी या पोषण की कमी से पैदा होती है।
  • स्तनों को सुन्दर बनाने के लिए सन्तुलित भोजन, व्यायाम तथा आराम के सन्तुलन से शरीर सधा होना चाहिए। बहुत से मामलों में स्तनों का विकास ना हो पाना पुरानी पीढ़ी से चली आ रही परेशानी के कारण भी होता है। वैसे पोषण की कमी या व्यायाम ना करने से स्तन बढ़ नहीं पाते या ज्यादा चर्बी वाले भोजन और व्यायाम की कमी से स्तन भारी और बेडौल हो जाते हैं।
  • बच्चों को लेटकर या गलत तरीके से दूध पिलाने से या सही नाप की ब्रा ना पहनने के कारण भी स्त्रियों के स्तन लटक जाते हैं। इसलिए इस ओर खासतौर पर ध्यान देना चाहिए।


बिग-बी-XL प्रभावी हर्बल उपचार

आज पूरे विश्व में 40 प्रतिशत महिलाऐं अविकसित वक्षों से परेशान हैं, और यह समस्या काफी बढ़ती जा रही है, महिलाऐं वक्षों को विकसित करने व सुडौल बनाने हेतु तरह-तरह के व्यायाम व तेलों की मालिश करती हैं और एक से बढ़कर एक तकनीक अपनाती हैं, फिर भी वे आशानुकूल वक्ष विकसित नहीं कर पाती। लेकिन पिछले कई वषों से निरन्तर अनुसंधान कर रहे हाशमी दवाखाना के मुख्य चिकित्सक का मानना है कि एक ऐसी असरदार यूनानी औषधि की खोज की जा चुकी है, जो शत-प्रतिशत सफल हो चुकी है। हमारी दवाई से बिना किसी व्यायाम और मालिश किए भी सिर्फ यूनानी हर्बल ट्रीटमेंट से भी आशानुकूल परिणाम प्राप्त किए जा सकते हैं।

breast-enlaegement

बिग-बी XL कैप्सूल जो जल्दी स्थायी परिणाम के लिए महत्वपूर्ण हैं. केवल 100% वनस्पतिक तैयार की दवा जो सुरक्षित और स्वाभाविक रूप से आपको प्राक्रतिक सोंदर्य प्रदान करे कोई चिंता नहीं अगर आपके स्तन छोटे या अविकसित है हाशमी हर्बल उपचार के लिए यह एक समाधान है. लंबे समय के बाद हर्बल दवा में शोध कर एक सूत्र विकसित किया है. दुनिया भर के लोगों इसे प्रयोग कर रहे हैं और संतुष्ट हो रहे है. आप इस हर्बल कैप्सूल लेने के बाद की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं कि कितनी सरलता से शीघ्र ही आप अपने स्तन बड़े मजबूत कर पायेगे. स्तन बड़े मजबूत प्राप्त करने के लिए इसमें पूरक पोषण कि सयिटुस्टौजन अधिक है जिसके साथ आप प्राकृतिक स्तन वृद्धि प्राप्त करते हैं प्रत्येक कैप्सूल में सोया अमीर कार्बनिक जड़ी बूटी शामिल हैं.

तथा इसके अतिरिक्त इसमें अन्य प्राकृतिक जड़ी बूटियों का भी मिश्रण है यह स्तन के ऊतकों में रक्त का प्रवाह बड़ाता है जिससे स्तन वृद्धि प्रभावी रूप से और स्वाभाविक रूप से तेज़ हो जाती है . हमारे उत्पाद में लोगों को मजबूती से विश्वास है, जब महिलाओं को गारंटी से अपने स्तन वृद्धि करना चाहते हैं, वहाँ केवल एक ही नाम है वह है बिग-बी XL हर्बल कैप्सूल. अगर आप भी अपने स्तन के आकार से संतुष्ट नहीं हैं तब आप भी शीघ्र ही इसका उपयोग कर अपने सोंदर्य को और भी बढा सकते हैं जब आप बिग-बी XL उपयोग करेंगे तब आप जल्दी ही समझ में आजायेगा की क्यों यह सबसे अच्छा है तथा किस तरह से यह बेच उत्पाद में नंबर वन बन गया है. इसके अतिरिक्त, यह स्तन बढ़ाने के लिए सबसे सुरक्षित, सबसे प्रभावी और पूरी तरह से नौनइन्वाज़िबिल विधि साबित हुई है. तथा यह चिकित्सा समुदाय में आक्रामक नुस्खे या आक्रामक सर्जरी के समस्याओं से बचने का आसान तरीका है . दुर्भाग्य से, लोग इन तरीकों अक्सर अवांछित रहकर अज्ञानता वंश खतरनाक दुष्प्रभावी सर्जरी जैसे तरीको को अपनाते हैं और बाद में कैंसर जैसे कष्टदायक रोग के शिकार हो जाते हैं

बिग बी-XL कैप्सूल एक प्राकृतिक और प्रभावी स्तन बड़ा करने का उपचार हैण् यह सुरक्षित हैं और आपको सुंदर और प्राकृतिक स्तनों देता है प्राकृतिक जड़ी बूटियों से निर्मित बिग बी-XL कैप्सूल एक महीने के भीतर वांछित परिणाम देता है यह केवल आपके बस्ट आकार को बड़ता ही नहीं बल्कि उन्हें दृढ़ भी करता हैण् एक सरल खुराक पालन करने से आपके स्तन बड़े हो जाते है

बिग.बी-XL कैप्सूल के लाभ

  • बस्ट आकार के 30a से 32b वृद्धि करने के लिए
  • चिकनी और तंग स्तन त्वचा प्रदान करता है
  • गुलाबी निपल्स और खुबसूरत स्तन त्वचा प्रदान करता है
  • प्राकृतिक हार्मोन संतुलन प्रदान करता है!
  • अखिल प्राकृतिक हर्बल उत्पाद है !
  • मजबूत और टोन, दृढ़ता, आकृति और सुधार
  • हजारों महिलाओं के द्वारा उपयोग किया हुआ
  • एक “प्राकृतिक स्तन लिफ्ट बनाता है.

सावधानियां

  • अपने भोजन करने की आदत मे सुधार करके और रोजाना व्यायाम करने से स्तनों को सुन्दर ओर सुडौल बनाया जा सकता है। अगर किसी कारण से स्तन बढ़ नहीं पाए हो तो मालिश के द्वारा स्तनों को बढ़ाया जा सकता है। ढीले स्तनों के सही नाप की ब्रा पहनें। बिल्कुल सीधे लेटकर गर्दन को पीछे ले जाकर सिर को पूरी तरह नीचे झुकाने की ओर स्तनों वाले भाग को ऊपर उठाने का व्यायाम भी ढीले स्तनों को मजबूत बनाने में लाभकारी होता है।
  • अगर आप चाहती है कि आपका मोटापा ना बढ़े और स्तन भी भारी ओर बैडौल ना हो जाए तो इसके लिए भोजन करने की आदत को ठीक करे और रोजाना व्यायाम करने की आदत डालें। परन्तु अगर स्तन ज्यादा भारी हो जाए तो उन्हे छोटा करने के लिए सिर्फ प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नही लेना चाहिए अगर स्तन पुरानी पीढ़ियों से छोटे चले आ रहे हो तो सही तरह के पोषण ओर व्यायाम से इन्हे नहीं बढ़ाया जा सकता तो इसके लिए भी प्लास्टिक सर्जरी का तब भी नही लेना चाहिये क्योंकि यह बहुत खतरनाक साबित हो सकता है

अपने अविकसित स्तन को आज ही बड़ा करे
बिग बी-XL कैप्सूल आपके स्तन को सुडोल और बड़ा बनता है

आर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक करें ।

byu-now

नोट :- अगर सेक्स या स्वास्थ्य से संबंधित आपकी कोई भी समस्या या सवाल है तो उसे आप हमें हिंदी या अंग्रेजी में ईमेल या फ़ोन कर सकते हैं। ईमेल :- info@hashmi.com, फ़ोन नंबर :- +91- 9690666166

Share.

About Author

4 Comments

  1. Sir big b xl se असतन बडा होता है या सुडोल हम सुडोल
    ओर डाइट करना चाहते हैं क्या हो सकता है

    • Big bxl breast bade karne ke liye hota hai. Agar apko apne breasts tight karne hai aur sudol karne hain to iske liye hamara CUTE B capsule ata hai. Ye ek herbal product hai jo apke bade breasts ko chota aur tight karta hai. Dieting aap kar sakte hain lemon, cranberry, orange, grapefruit and lime. Adhik jankari ke liye aap apna mobile no send karen ham apki problem detail main sunege.

  2. Sir Brest bda krne ke liye ye capsule work krta h kya…or agr dono Brest ki size alag ho or ek jesi krni ho toh kya krna hoga…..

    • Ye apke breast ke size ko bada kar dega. Ye dono breast ko ek sa kar dega. Ye hamara herbal product hai jo apke dono breast ko bada aur eksa kar dega. Adhik jankari ke liye apna mobile no dijiye ham apko call karke detail main samjha denge.

Leave A Reply